Home Tech News Oppo Reno4 Pro भारत में हुआ लॉन्च! जबदस्त स्टोरेज, नई चार्जिंग टेक्नॉलजी...

Oppo Reno4 Pro भारत में हुआ लॉन्च! जबदस्त स्टोरेज, नई चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ मिलेंगे कई फीचर्स


Oppo ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Reno4 Pro को आज भारत में लॉन्च कर दिया है. ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 34,990 रुपये है. स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन भारत में 5 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. Oppo Reno4 Pro को चीन में पिछले महीने जून में लॉन्च किया गया था.

इसके साथ ही OPPO ने दो Watch भी लॉन्च की है AMOLED डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ यह पहली स्मार्ट वॉच है. इसमें VOOC फ्लैश चार्जिंग, वियर ओएस द्वारा GoogleTrade मार्क साइन और फिटनेस एंड हेल्थ ट्रैकिंग सिस्टम दिया गया है. इसकी सेल 10 अगस्त से शुरू होगी.

Oppo Reno4 Pro: कलर-
नया स्मार्टफोन पंच-होल डिज़ाइन, कर्व्ड डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है. यह दो कलर ऑप्शन स्टार नाइटी (Starry Night) और सिल्की व्हाइट (Silky White) में पेश किया गया है.

कैमरा-
फोटोग्राफी के लिए, रेनो 4 प्रो में 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप है. सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा है.

ये भी पढ़ें : Samsung के UV Sterilizer डिवाइस से मोबाइल, चश्मे समेत एक्सेसरीज होगी सैनिटाइज, कीमत है 3,599 रु

बैटरी-
Oppo Reno 4 Pro में 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है. इस चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद से फोन 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.

यह एंड्रॉइड 10 बेस्ड ColorOS 7.2 पर चलाता है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डबल सिम सपोर्ट और 4G वीओएलटीई दिया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments