Home Make Money SBI ग्राहकों को दे रहा बंपर ऑफर, इस त्योहारी सीजन में बिना...

SBI ग्राहकों को दे रहा बंपर ऑफर, इस त्योहारी सीजन में बिना प्रोसेसिंग फीस के मिलेगा लोन


त्योहारी सीजन के बीच SBI अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है.

SBI ग्राहकों को सस्ते में गोल्ड लोन, कार और पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इसके अलावा बैंक ने इन सभी लोन पर प्रोसेसिंग फीस जीरो कर दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 11:26 AM IST

देशभर में चल रहे त्योहारी सीजन के बीच SBI अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में बैंक ग्राहकों को सस्ते में गोल्ड लोन, कार और पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इसके अलावा बैंक ने इन सभी लोन पर प्रोसेसिंग फीस जीरो कर दी है. SBI के योनो ऐप (YONO app) के जरिये लोन लेने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी. State Bank Of India ने ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है.

SBI ने ट्वीट करके जानकारी दी
SBI ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि इस त्योहारी सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन पर खास ऑफर मिल रहा है. ग्राहक YONO ऐप के जरिए इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:घर बैठे ऐसे बनवाएं अपना ATM जैसा आधार कार्ड, सिर्फ 5 दिन में बनकर हो जाएगा तैयार

चेक करें लोन की ब्याज दरें
SBI ने गोल्ड लोन (SBI Gold Loan) लेने वाले ग्राहकों को 7.5% के मिनिमम interest rate पर लोन देने की पेशकश की है. इसमें ग्राहकों को 36 महीनों के रीपेमेंट (Gold Loan Repayment) की सुविधा मिलेगी. मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर (SBI Personal Loan Offer) कर रहा है. इसके अलावा कार लोन के लिए ब्याज दर 7.5 फीसदी है.

बैंक दे रहा प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा
इसके अलावा बैंक अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन दे रहा है. डिजिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए SBI अपने YONO App यूजर्स के लिए कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन देने की व्यवस्था की है.

यह भी पढ़ें: रेलवे कर्मचारियों ने दिया अल्टीमेटम, 20 अक्टूबर तक नहीं मिला बोनस का पैसा तो…

ऐये चेक करें अपनी एलिजिबिलटी
SBI के कस्टमर केवल 4 क्लिक में YONO ऐप पर प्री अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं. इस लोन की एलिजिबिलटी के लिए आपको अपने स्मार्टफोन से PAPL के बाद स्पेस और SBI अकाउंट नंबर का आखिरी 4 डिजिट लिखकर 567676 पर SMS करना है. इसके जरिए आप अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments