Home India News Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती की बचपन की दोस्त निकलीं श्रुति मोदी,...

Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती की बचपन की दोस्त निकलीं श्रुति मोदी, सुशांत ने दबाव में बनाया था मैनेजर- सूत्र


इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत के साथ लिव-इन में रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल भायकला जेल में हैं.

Sushant Singh Rajput Death Case: सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत पहले श्रुति मोदी (Shruti Modi) को अपना मैनेजर बनाने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनपर दबाव बनाते हुए श्रुति को उनका मैनेजर बनाया. इतना ही नहीं, श्रुति का अपॉइंटमेंट रिया ने एक वकील के जरिए कंफर्म करवाया था, जबकि कोई वकील इस तरह का अपॉइंटमेंट नहीं कर सकता.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 8:47 PM IST

(दिवाकर सिंह)

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत के साथ लिव-इन में रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल भायकला जेल में हैं. इस बीच सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और रिया चक्रवर्ती के बीच बड़े कनेक्शन का पता चला है. NCB ने आज श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक, श्रुति मोदी ने अधिकारियों को बताया कि वो रिया को बहुत पहले से जानती हैं. सूत्रों के मुताबिक, रिया और श्रुति बचपन की दोस्त हैं. रिया ने ही श्रुति को सुशांत से मिलवाया था और उन्हें मैनेजर बनवाया.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत पहले श्रुति मोदी को अपना मैनेजर बनाने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन रिया ने उनपर दबाव बनाते हुए श्रुति को उनका मैनेजर बनाया. इतना ही नहीं, श्रुति का अपॉइंटमेंट रिया ने एक वकील के जरिए कंफर्म करवाया था, जबकि कोई वकील इस तरह का अपॉइंटमेंट नहीं कर सकता.यह भी पढ़ें: सुशांत केस में ED को अब तक नहीं मिला 15 करोड़ के लेनदेन के सबूत

ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के बारे में सब जानती थी श्रुति मोदी
सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, श्रुति मोदी को रिया और शोविक के ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के बारे में पूरी जानकारी रहती थी. वह इस मामले में भी रिया के साथ पूरी तरह से शामिल भी थी. सुशांत के यहां से नौकरी छोड़ने के बाद भी श्रुति लगातार रिया और कई ड्रग्स पैडलरों के संपर्क में थी. उनके बीच लगातार बातें होती थीं. सूत्रों का ये भी कहना है कि सीबीआई ने श्रुति मोदी का जो फ़ोन जब्त किया है, उसमें कई ड्रग्स पैडलरों के साथ बातचीत और चैट्स का रिकॉर्ड भी है.

क्या यहां इन्वेस्ट हुए हैं सुशांत के 15 करोड़ रुपये?

इतना ही नहीं, सूत्रों से ये भी जानकारी मिल रही है कि सुशांत के जिस 15 करोड़ के हेरफेर का आरोप परिवार ने लगाया है, वो पैसे श्रुति मोदी के पिता की कंपनी में भी इन्वेस्ट होने के सुराग सीबीआई को मिले हैं. हालांकि, जांच एजेंसी अभी इसे वेरिफाई करेगी. जानकारी के मुताबिक, श्रुति के पिता की गारमेंट्स की बड़ी कंपनी है.

NCB को मिली सुशांत के जीजा और बहन से जुड़ी गोपनीय जानकारी, जल्‍द करेगी पूछताछ: सूत्र

क्या कहते हैं श्रुति मोदी के वकील?
श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी का कहना है कि रिया और श्रुति दोनों कोलकाता से हैं और वहीं दोनों की पहचान हुई. हालांकि, श्रुति ने पैर फ्रैक्चर होने के बाद सुशांत के यहां मैनेजर की नौकरी छोड़ दी थी. वकील ने कहा, ‘जहां तक ड्रग्स कनेक्शन की बात है, तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है. अभी एनसीबी की जांच चल रही है. जब तक मामला कोर्ट में नहीं आता, मैं कुछ नहीं बोलूंगा. मामला कोर्ट में आने दीजिये, तब हम सारे सबूत कोर्ट के सामने रखेंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments