Home Entertainment News Sushant Singh Rajput Suicide case: बिहार की कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के...

Sushant Singh Rajput Suicide case: बिहार की कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, ये हैं आरोप


(photo credit: instagram/@rhea_chakraborty)

बिहार के मुजफ्फपरपुर (Muzaffarpur) में एक्टर की आत्महत्या मामले में एक और पिटीशन दायर की गई है. जिसमें एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए हर कोई उनकी मौत पर शोक व्यक्त कर रहा है. एक्टर के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में भी उथल-पुथल मची हुई है. बॉलीवुड में परिवारवाद और गुटबाजी पर चर्चा तेज हो गई है. इस बीच बिहार के मुजफ्फपरपुर (Muzaffarpur) में एक्टर की आत्महत्या मामले में एक और पिटीशन दायर की गई है. यह परिवाद शनिवार को मुजफ्फरपुर सदर थाना के पताही गांव के कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत दायर की है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए कुंदन कुमार ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्यार में फंसाया और फिर उनसे कई तरह के फेवर्स लिए. यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपने परिवारवालों से एक्ट्रेस से शादी की बात भी कर ली थी, लेकिन इसी बीच में रिया ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया. धारा 420 और 306 के तहत दर्ज किए गए इस मामले में 24 जून को सुनवाई होगी. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई ने इस बात का खुलासा किया था कि एक्टर इसी नवंबर में शादी करने जा रहे थे.

बता दें पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. इससे पहले वकील सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर, प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स के खिलाफ याचिका दायर की थी. जिसमें सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, जैसे नाम शामिल हैं. ओझा का आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर ना सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को बायकॉट किया, बल्कि उनका करियर खत्म करने की भी कोशिश की.

ये भी पढ़ेंः पीली ड्रेस पहन और मास्क लगाकर निकलीं शहनाज गिल, खूबसूरत Photos हुईं वायरलसुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे. एक्टर के नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. एक्टर के सुसाइड मामले में अभी तक 15 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. जिसमें एक्टर का प्रबंधकीय स्टाफ, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी फ्रेंड महेश शेट्टी शामिल हैं. इनके अलावा एक्टर के नौकर और अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.


First published: June 21, 2020, 12:58 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments