Home India News VIDEO: बच्चे ने गोविंदा के गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो शेयर...

VIDEO: बच्चे ने गोविंदा के गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो शेयर कर मनोज मुंतशिर बोले- पगला देने वाला टैलेंट


इस लड़के का डांस देखने के बाद मनोज मुंतशिर ने कही ये बात.

लिरिसिस्ट-राइटर मनोज मुंतशिर (Lyricist Manoj Muntashir ) ने एक बच्‍चे का वीडियो शेयर करते हुए नेपोटिज्म (Nepotism) पर निशाना साधा है. यह वीडियो किसी गांव का लग रहा है और इसमें एक बच्‍चा गोविंदा के गाने पर जबरदस्‍त डांस (dance Video) करता हुआ दिख रहा है.

नई दिल्‍ली. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्‍म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ी हुई है. बॉलीवुड की कई हस्तियांं इसपर अपनी राय रख रही हैं. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर भी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भाई-भतीजावाद का जमकर विरोध हो रहा है. वहीं लिरिसिस्ट-राइटर मनोज मुंतशिर  (Lyricist Manoj Muntashir) ने एक बच्‍चे का वीडियो शेयर करते हुए नेपोटिज्म पर निशाना साधा है. यह वीडियो किसी गांव का लग रहा है और इसमें एक बच्‍चा जबरदस्‍त डांस करता हुआ दिख रहा है.

मनोज मुंतशिर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा पगला देने वाला टैलेंट, नेपोटिज्‍म में शोरूम में नहीं, सिर्फ मिट्टी के घरों में मिलेगा. बढ़ाइए बबुआ की हिम्मत, पहुंचाइए जहां तक पहुंचा पाएं.’ बच्‍चे के डांस का यह वीडियो अभी तक साढ़े तीन लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. मनोज एक तरफ बच्‍चे के डांस को बढ़ावा दे रहे हैं तो दूसरी तरह नेपोटिज्‍म पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि 2.04 मिनट के इस वीडियो में बच्‍चे का शानदार डांस देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. यह बच्‍चा गोविंदा का गाना ‘एक चुम्‍मा तू मुझको उधार देई दे’ पर डांस कर रहा है.

मनोज ने अपने ही ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पता लगाइए ये छोटे साहब कहां से हैं. मैं वादा करता हूं कि इनको बढ़िया से बढ़िया ट्रेनिंग दिलाऊंगा. उन तमाम सुविधाओं के साथ जो अमीरों के बच्चों को मिलती हैं. इनका भविष्य मेरी ज़िम्मेदारी और इनको ढूंढ निकालना आपकी. लग जाइए काम पर.’


First published: June 26, 2020, 10:06 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments