Home Entertainment News Video: 16 साल के सोनू निमग ने जब 'महाभारत' का टाइटल ट्रक...

Video: 16 साल के सोनू निमग ने जब ‘महाभारत’ का टाइटल ट्रक गाकर हिला दिया था स्टेज


सोनू निगम का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के टॉप सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं. लेकिन उनकी गायकी हमेशा से कमाल रही है.

मुंबई. बॉलीवुड के टॉप ‌सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के शिकार हो चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ‌के सुसाइड के बाद बयान दिया था कि इस तरह की खबरें बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती हैं. उनके कहने के आशय था कि जिस तरह से सुंशात सिंह राजपूत को फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी मछलियों को द्वारा परेशान किया गया और उस एक्टर ने तनाव में आकर ऐसा कदम उठा लिया उसी तरह इन दिनों बॉलीवुड म्‍यूजिक इंडस्ट्री के क्षेत्र में हो रहा है.

बाद में उन्होंने सीधा आरोप टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगाया और उन्होंने एक सिंगर के वीडियो के दिखाने को भी कहा और कहा कि वो सच दुनिया के सामने रख सकते हैं. भूषण कुमार के पक्ष में उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने आते हुए कहा कि सोनू निमग एक एहसान फरामोश व्यक्ति हैं. उन्होंने उसी पर हमला किया जिसने उन्हें मदद किया.

बहरहाल इन सब चीजों के दरम्यान एक मशहूर ट्व‌िटर हैंडल ने सानू निगम के 16 साल की उम्र में एक स्टेज पर प्रस्तुति देते हुए वीडियो शेयर किया. इसमें सोनू निगम बड़ी ही बुलंद आवाज में बेहद मशहूर टीवी धारावाहिक ‘महाभारत’ के टाइटल ट्रैक को गा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि महाभारत के टाइटल ट्रैक को महेंद्र कपूर ने गाया है.

यह भी पढ़ेंः सोनू न‍िगम ने दी भूषण कुमार को धमकी, ‘मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है..’

कुछ दिनों पहले जब दूरदर्शन पर दोबारा महाभारत प्रसारित किया जा रहा था तब भी यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. तब इसके बारे में कहा था कि ये वीडियो करीब 31 साल पुराना है. सोनू निगम ने ये प्रस्तुत‌ि साल 1989 में अधारशिला अवॉर्ड फंक्शन में दे रहे हैं. तब वहां खुद महाभरत के निर्माता बीआर चोपड़ा भी मौजूद थे.


First published: June 23, 2020, 2:01 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments